कोरोना वायरस को हराने का एक संभावित हथियार आखिरकार मिल गया है!

कोरोना वायरस को हराने का एक संभावित हथियार आखिरकार मिल गया है!


कोरोना वायरस से छुटकारा पाने के लिए, पश्चिम बंगाल (भारत) के एक महान ऋषि वैज्ञानिक और स्वतंत्र-विचारक दार्शनिक जो पैंतालीस वर्षों से मानव विकास के लिए काम कर रहे हैं, उन्होंने अब एक अत्यधिक प्रभावी दवा के साथ एक नई चिकित्सा पद्धति विकसित की है।

सुमेरु रॉय (जिन्हें महर्षि महामानस भी कहा जाता है) ने 2012 में एक महान चिकित्सा प्रणाली का आविष्कार किया था। उन्होंने इस चिकित्सा पद्धति का नाम MahaPathy या 'महापथी' रखा। वर्तमान चरम संकट में, दुनिया भर में फैले घातक अदृश्य दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए, वह आशा करते है कि उनके दवा इस मामले में बहुत ही प्रभावी होने में सक्षम होगा।

इसके अलावा, उनके पास रेडीमेड दवाओं का एक सेट है (नाम: CVD-1, CVD-2, CVD-3) जो 'महापथी' (MahaPathy) उपचार की विधि में तैयार किया गया है। जो उनके अनुसार, रोगाणु या वायरस से संक्रमित रोगी की प्रतिरोध और प्रतिरक्षा शकि को काफी बढ़ा देता है, और रोगी को स्वस्थ होने में मदद करता है।

फिर उन्होंने अपनी दवा का परीक्षण करने के लिए ट्विटर (Twitter) जैसे विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से विभिन्न राष्ट्राध्यक्षों से अपील की।

उन्होंने अपनी वेबसाइट पर इस चिकित्सा प्रक्रिया और
इस रेडी दवा कि प्रयोग निर्देशों के बारे में विस्तार से प्रकाशित किया है।

महर्षि ने कहा, कोरोना वायरस की तरह एक अदृश्य दुश्मन को जब्त करने के लिए बहुत सूक्ष्म दवाओं की जरूरत है। यह दवा न केवल संक्रमित व्यक्ति को ठीक करेगी, बल्कि एक निवारक के रूप में भी अच्छी तरह से काम करेगी।

उन्होंने कहा हैं, यदि यह दवा सही खुराक में लागू की जाती है, तो साइड इफेक्ट या प्रतिकूल प्रभाव की कोई संभावना नहीं है। मैं सभी राष्ट्रप्रधान और सभि राष्ट्र के चिकित्सा अनुसंधान विभागों से निवेदन कर रहा हूं, कृपया कोरोना वायरस के लिए इस दवा का परीक्षण किजिए।

उन्होंने यह भी कहा हैं, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मेरा दवा निश्चित रूप से कोरोना वायरस को हरा देगी। मैं केवल इस दवा को परीक्षा करने का अनुरोध कर रहा हूं। यदि रुचि है, तो नि: शुल्क नमूने के लिए मुझसे संपर्क करें।

Google खोज की मदद से हम सुमेरु रॉय उर्फ ​​महर्षि महामानस के बारे में अधिक जान सकते हैं।
जैसा कि हम जानते हैं, उन्होंने वास्तविक मानव विकास के उद्देश्य के लिए मानवधर्म पर आधारित एक नया धर्म बनाया है, और उनके पास एक असाधारण पुस्तक है, जिसका नाम है 'मानवधर्म ही महाधर्म', जो मानव विकास के लिए एक बहुत ही उपयोगी पुस्तक है। उनके दर्शन और सिद्धांत का नाम 'महावाद' है। यहां उनकी कुछ वेबसाइट और ईमेल पते हैं।

https://mahapathy.wix.com/coronavirus
https://sumeru.wix.com/science-blog

https://mahadharma.wix.com/book
Https://mahadharma.wix.com/english

Email: sumeru1235@gmail.com


Comments

Popular posts from this blog

S-Existence and its Contrary Existence

অত্যাধিক যৌন উত্তেজনা ও উন্মাদনা মানবসমাজের এক জ্বলন্ত সমস্যা! ~মহর্ষি মহামানস

ধর্ষণ : এক জ্বলন্ত সমস্যা এবং তার সমাধান